Rajasthan: 60 से ज्यादा नए चेहरे मैदान में उतारेगी कांग्रेस, कई मंत्रियों और मौजूदा विधायकों के कटेंगे टिकट!

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Aug 2023 12:12:05 PM
Rajasthan: Congress will field more than 60 new faces, tickets will be cut for many ministers and sitting MLAs!

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों में अब 2 महीने का समय बचा है और इसके साथ ही चुनावों में टिकट वितरण को लेकर भी मंथन शुरू हो चुका है। कांग्रेस इसकी तैयारी में पूरे तरीके से जुटी है और सितंबर तक उसकों उम्मीदवारों के नाम फाइनल करने है। हालांकि दोबारा सत्ता में आने के लिए कांग्रेस ने एक नई रणनीति बनाई है और उसी के तहत वह टिकट बांटेगी।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस आठ मंत्रियों सहित अपने कई मौजूदा विधायकों के टिकट काटेगी। खबरों की माने तो कांग्रेस इस चुनाव में 60 नए चेहरे उतार सकती है। खबरों की माने तो पार्टी कुछ मशहूर हस्तियों, सामाजिक कार्यकर्ताओं और कुछ प्रमुख पुरस्कार विजेताओं को चुनाव में उतारने पर भी विचार कर रही है। माना जा रहा है की यह एक सर्वे के बाद होने जा रहा है।

खबरों की माने तो पार्टी ने मौजूदा विधायकों और मंत्रियों के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर का हवाला देते हुए इस साल के अंत में चुनाव में 60 नए चेहरों को मैदान में उतारने का फैसला किया है। वैसे खबरें यह भी है की जिन मंत्रियों के टिकट अभी कटेंगे उन्हें लोकसभा चुनावों में मौका दिया जा सकता है।

pc- latestly.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.