PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर, देंगे कई बड़ी सौगाते

Samachar Jagat | Monday, 18 Dec 2023 09:49:49 AM
PM Modi: Prime Minister Narendra Modi will give many big gifts during his visit to his parliamentary constituency Varanasi.

इंटरनेट डेस्क। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर है। पीएम आज भी वाराणसी में ही रहेंगे और शाम तक दिल्ली लौटने का कार्यक्रम है। बता दें की यहां पीएम ने रविवार को द्वितीय ‘काशी तमिल संगमम’ का उद्घाटन किया। उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन नमो घाट से ‘काशी तमिल संगमम’ के दूसरे संस्करण की शुरुआत की।

‘काशी तमिल संगमम’ के दूसरे संस्करण में साहित्य, प्राचीन ग्रंथ, दर्शन, अध्यात्म, संगीत, नृत्य, नाटक, योग और आयुर्वेद पर व्याख्यान भी होंगे। पीएम मोदी ने कन्याकुमारी से बनारस के लिए ‘काशी तमिल संगमम एक्सप्रेस’ को डिजिटल माध्यम से हरी झंडी भी दिखाई। 

इससे पहले, पीएम मोदी ने कटिंग मेमोरियल मैदान में आयुष्मान योजना के लाभार्थियों से मुलाकात की। इसके अलावा उन्होंने विकसित भारत संकल्प यात्रा प्रदर्शनी का भी अवलोकन किया। वह अपने इस दौरे के दौरान काशी तथा आसपास के क्षेत्रों के विकास के लिए 19,000 करोड़ रुपए से अधिक की 37 परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करेंगे। 

pc- rajexpress.co



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.