Police को साइरस मिस्त्री की कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से कुछ क्षण पहले की सीसीटीवी फुटेज मिली

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Sep 2022 12:26:01 PM
Police found CCTV footage from moments before Cyrus Mistry's car crashed

पालघर |  महाराष्ट्र के पालघर जिले की पुलिस ने उस लग्जरी कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से कुछ क्षण पहले का सीसीटीवी फुटेज प्राप्त कर लिया है, जिसमें टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री मुंबई से अहमदाबाद जा रहे थे। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। इस कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के कारण मिस्त्री और कार में सवार एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई थी।
अधिकारी के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज में कार रविवार दोपहर दो बजकर 21 मिनट पर पालघर जिले में दापचरी जांच चौकी से गुजरते हुए दिखाई दे रही है।

अधिकारी ने बताया कि कार अपराह्न तीन बजे मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर सूर्या नदी पर बने पुल पर सड़क के डिवाइडर से टकरा गई, जिससे मिस्त्री (54) और उनके दोस्त जहांगीर पंडोले की मौके पर ही मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना की जांच कर रहा पुलिस का एक दल सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहा है। एक अन्य पुलिस अधिकारी के मुताबिक, वाहन ने केवल नौ मिनट में 20 किमी की दूरी तय की थी, जिसका अर्थ है कि लक्जरी कार 180-190 किमी प्रति घंटे की गति से चलाई जा रही थी।

पुलिस ने बताया कि कार मुंबई की स्त्री रोग विशेषज्ञ अनाहिता पंडोले (55) चला रही थीं। वह मिस्त्री की पारिवारिक मित्र हैं।दुर्घटना में वह और उनके पति डेरियस पंडोले (60) गंभीर रूप से घायल हो गए और उनका मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि जांच दल द्बारा एक विस्तृत रिपोर्ट पेश की जाएगी, जिसे महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को भेजा जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.