कफ्र्यू ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Feb 2020 01:01:22 PM
Policeman posted on curfew duty dies

लोहरदगा। झारखंड के लोहरदगा जिले में पिछले बारह दिनों से कफ्र्यू ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि पद्मा प्रशिक्षण केंद्र से आए कॉन्स्टेबल अजय जिले के सोमवार बाजार में कफ्र्यू ड्यूटी पर तैनात थे। उनकी तबियत अचानक बहुत बिगड़ गई और उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूत्रों ने बताया कि मृत कॉन्स्टेबल पलामू जिले के मोहम्मदगंज के रहने वाले हैं। पुलिस अधीक्षक प्रियदर्शी आलोक, उपयुक्त आकांक्षा रंजन, अनुमंडल पदाधिकारी ज्योति झा, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी जितेंद्र सिंह समेत सभी वरीय अधिकारी सदर अस्पताल पहुंच गए हैं। गौरतलब है कि 23 जनवरी को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में तिरंगा यात्रा के दौरान हिंसक झड़प के बाद लोहरदगा में कफ्र्यू लगा दिया गया था। इसके बाद लगी कफ्र्यू में सुरक्षा के लिए दूसरे जिलों से पुलिस बल को लेकर तैनात किया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.