Rahul Gandhi: पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों बीच राहुल गांधी ने किए केदारनाथ के दर्शन, लोगों के साथ दिखे अलग अंदाज में

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Nov 2023 09:46:40 AM
Rahul Gandhi: Amidst the assembly elections of five states, Rahul Gandhi visited Kedarnath, was seen in a different style with the people.

इंटरनेट डेस्क। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है और चार धाम यात्रा के कपाट भी बंद होने जा रहे है। लेकिन उसके पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी केदारनाथ धाम पहुंच गए है। बता दें की राहुल गांधी ने केदारनाथ में पूजा अर्चना की है। इसके बाद उनका एक अलग अंदाज भी देखने को मिला है। 

बता दें की राहुल गांधी ने वहां लोगों के साथ वक्त बिताया और चाय का लुत्फ भी उठाया। इस दौरान वो लोगों को चाय भी बांटते नजर आए। कांग्रेस पार्टी ने इसे चाय सेवा का नाम दिया है। वहीं इस दौरान गांधी ने केदारनाथ के दर्शन के लिए आए श्रद्धालुओं से भी गर्मजोशी से मुलाकात की।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो राहुल गांधी भगवान केदारनाथ की शाम में होने वाली आरती में  शामिल हुए। इससे पहले, राहुल गांधी नई दिल्ली से देहरादून हवाई अडडे पहुंचे और वहां से सीधे ही हैलीकॉप्टर से केदारनाथ के लिए रवाना हो गए। राहुल गांधी ने फेसबुक पर एक पोस्ट में केदारनाथ मंदिर की अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कहा, ‘‘आज, मैंने उत्तराखंड में केदारनाथ धाम का दौरा किया और दर्शन व पूजा की हर-हर महादेव।

pc- navbharat



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.