Rahul Gandhi: मोदी के नारे लगाने वालों से कुछ इस अंदाज में मिले राहुल गांधी, हर कोई रह गया हैरान

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2024 08:42:48 AM
Rahul Gandhi: Rahul Gandhi met those who raised slogans against Modi in some style, everyone was surprised.

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस समय देश में लोकसभा चुनावों के पहले भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे है और इस यात्रा में देश के कई राज्यों में घूम चुके है। हालांकि कई जगहों पर उनका सामना ऐसे लोगों के साथ भी हो जा रहा है जो पीएम मोदी के प्रशंसक है और राहुल के सामने ही मोदी के नारे लगाने लगते है। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। 

जी हां राहुल गांधी सोमवार को छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे थे और इस दौरान उन्होंने गाड़ी से उतरकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारे लगाने वाले लोगों से मुलाकात की और उनसे हाथ मिलाया। इसके बाद कांग्रेस ने अपने एक्स हैंडल पर इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा, मोहब्बत में बहुत ताकत होती है। 

आगे लिखा भाजपा के कार्यकर्ता भारत जोड़ो न्याय यात्रा का विरोध करने के लिए खड़े थे। लेकिन जब यात्रा वहां से गुजरी और जननायक राहुल गांधी जी उनसे मिले तो नजारा ही बदल गया। राहुल गांधी ने लोगों की ओर हाथ हिलाया और खुली जीप से नीचे उतर गए। इसके बाद गांधी उनकी ओर बढ़े और भीड़ में से कई लोगों ने चेहरे पर मुस्कान के साथ उनसे हाथ मिलाया।

pc- parbhat khabar

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.