UP Politics: ओपी राजभर का बड़ा बयान, लोकसभा चुनावों के बाद पूर्वांचल बनेगा अलग राज्य, बनेगा नया सीएम

Samachar Jagat | Monday, 04 Mar 2024 09:05:46 AM
UP Politics: Big statement by OP Rajbhar, Purvanchal will become a separate state after Lok Sabha elections, new CM will be made.

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों से पहले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बड़ा दावा कर दिया है। राजभर का दावा है कि चुनाव के बाद पूर्वांचल अलग राज्य बनेगा। इस बयान के बाद से ही एक नई चर्चा शुरू हो गई है। इस दौरान राजभर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर भी हमला बोला है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो शोषित-वंचित जागरण महारैली को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में राजभर ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद पूर्वांचल राज्य का गठन हो जाएगा। इसके बाद आप सबका मुख्यमंत्री होगा और आपकी सरकार बनेगी। उन्होंने कहा की नया ही राज्य होगा और नया ही सीएम होगा।

उन्होंने कहा की जमीनों की वरासत सात दिनों के अंदर हो, इसकी मांग हमने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की है, उन्होंने आश्वासन भी दिया है। कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह के समक्ष हमने छह बातें रखी है। एक सवाल पर ओमप्रकाश ने कहा कि गठबंधन में हमें चाहे जितनी सीट मिले, इस बार यूपी की सभी 80 सीटें गठबंधन को जिताकर नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाएंगे।

pc-abp news

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.