Rajasthan: गहलोत के सामने खड़ी हुई नई परेशानी, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह के कारण जाना पड़ेगा अब सीएम को.....

Samachar Jagat | Friday, 07 Jul 2023 11:44:25 AM
Rajasthan: A new problem has arisen in front of Gehlot, now the CM will have to go because of Union Minister Gajendra Singh.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के सामने कुछ परेशानी आ खड़ी हुई है। परेशानी भी ऐसे में समय में जब प्रदेश में विधानसभा चुनाव है। ऐसे में गहलोत को कोर्ट में पेश होने को कहा गया है और इसका कारण है मानहानी केस। केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के मानहानि के मामले में सीएम अशोक गहलोत को समन जारी किया गया है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट ने 7 अगस्त को अशोक गहलोत को कोर्ट में पेश होने का समन जारी किया है। जानकारी के अनुसार गजेन्द्र सिंह शेखावत ने सीएम अशोक गहलोत द्वारा संजीवनी घोटाले में उन्हें और उनके परिवार को आरोपी बताने के मामले में मानहानि का दावा किया था। 

अब इसी मुद्दे को लेकर कोर्ट ने सीएम अशोक गहलोत के खिलाफ समन जारी किया है। खबरों की माने तो करीब चार माह पहले केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ मानहानि का दावा पेश किया था। इस मामले में गहलोत ने कहा था कि पूरा घोटाला कागजों पर है। गजेंद्र सिंह के मानहानि केस का स्वागत है। कम से कम इस बहाने केस आगे तो बढ़ेगा।

pc- jagran.com


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.