Rajasthan: आखिरकार अब क्यों डोटासरा को कहना पड़ा की राठौड़ है मेंरे बड़े भाई? अब नहीं बोलूंगा.....

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Feb 2024 09:41:48 AM
Rajasthan: After all, why did Dotasara have to say that Rathod is my elder brother? I will not speak now...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में जब से भाजपा की सरकार आई है तब से कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा सीएम भजनलाल और भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे है। ऐसे में एक बार फिर से डोटासरा ने दोनों को निशाने पर लिया है। चूरू में लोकसभा चुनावों की तैयारी को लेकर सवांद कार्यक्रम में डोटासरा ने कहा की इस बार लोकसभा चुनाव में चूक हो गई तो प्रदेश में फिर से कोई पर्ची वाला आ जाएगा। 

इसके साथ ही डोटासरा ने पेपर लीक मामले को लेकर कहा कि हमारी सरकार पर बहुत आरोप लगाए भाजपा ने लेकिन अब तो उनकी सरकार है यदि हमने कोई कार्रवाई नहीं की है और अब गलत है तो जांच करें। मीडिया रिपोटर्स की माने तो उन्होंने कहा कि सौंगध खाकर आया हूं, राजेंद्र राठौड़ के खिलाफ अब कुछ नहीं बोलूंगा। वे मेरे बड़े भाई हैं, उनसे राम- राम और जय श्रीराम होने के बाद अब आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला थम चुका है।

इसके साथ ही डोटासरा ने कहा की हमने पेपर लीक के मामले में कड़ी कार्रवाई की और कटारा को बर्खास्त तक किया। राठौड़ पर तंज कसते हुए कहा कि वे कहते हैं आरपीएसी भंग करेंगे, ऐसा कैसे हो सकता है क्योंकि आरोप लगाना या हमले कर लांछन लगाना शोभाजन नहीं होता है।

pc- sachbedhadak.com

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.