Rajasthan: दीया कुमारी ने पदभार ग्रहण करते ही बोल दी पूर्व कांग्रेस सरकार के लिए ये बड़ी बात, सुनकर मोदी भी हो जाएंगे....

Samachar Jagat | Saturday, 16 Dec 2023 09:36:16 AM
Rajasthan: As soon as Diya Kumari took charge, she said this is a big thing for the former Congress government, even Modi will be shocked to hear this...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में नई सरकार का गठन हो चुका है सीएम भजनलाल शर्मा के साथ ही दोनों डिप्टी सीएम ने भी काम काज संभाल लिया है। अब आने वाले पांच साल में राजस्थान में भजनलाल शर्मा का राज होगा। इसके साथ ही डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने भी कार्यभार संभालते ही अपनी पहली प्रतिक्रिया भी दे दी है। 

बता दें की दीया कुमारी ने डिप्टी सीएम बनते ही कांग्रेस की पिछली सरकार को आड़े हाथों लेने का काम किया है। दीया कुमारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस तरह से 5 साल राजस्थान में बिल्कुल विकास नहीं हुआ, इतना अत्याचार हुआ, कानून व्यवस्था एकदम जीरो है। केंद्र सरकार ने बहुत काम किया है, बहुत सारी योजनाएं बनाई हैं लेकिन राजस्थान में वह सब नहीं हुआ तो वह सब लोगों तक पहुंचाना हमारी प्राथमिकता रहेगी। 

वैसे बता दें की इन्हीं मुद्दों के दम पर दीया कुमारी ने चुनाव के दौरान प्रचार भी किया था। उन्होंने महिलाओं को बीजेपी के पाले में लाने में बड़ी भूमिका निभाई है। ऐसे में अब दीया कुमारी का आगे क्या एक्शन होगा ये बड़ी देखने वाली बात होगी। 

pc- moneycontrol.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.