Rajasthan: एमपी के बाद राजस्थान में पेशाब कांड! MLA पर जूते चटवाने का आरोप, डिप्टी एसपी और विधायक पर केस दर्ज

Samachar Jagat | Friday, 11 Aug 2023 08:39:29 AM
Rajasthan: After MP, urine scandal in Rajasthan! MLA accused of licking shoes, case registered against Deputy SP and MLA

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस के विधायक पर बड़े आरोप लगे है। ऐसे मे विपक्ष को बैठे बिठाए एक बड़ा मुद्दा मिल गया है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो राजस्थान के जमवारामगढ़ इलाके में एक दलित ने आरोप लगाया कि उसका अपहरण कर उसके साथ मारपीट की गई और विधायक ने उससे जूते चटवाए। 

इतना ही नहीं पीड़ित ने डिप्टी एसपी पर पेशाब करने का आरोप भी लगाया है। खबरों की माने तो विधायक और डिप्टी एसपी समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा मामला दर्ज नहीं करने के बाद उसने कोर्ट की शरण ली और उसके बाद मामला दर्ज हुआ है। इस कांड में कांग्रेस विधायक गोपाल मीणा और डिप्टी एसपी शिवकुमार भारद्वाज का नाम सामने आया है।

पीड़ित ने आरोप लगाया है की पुलिस की गाड़ी में उसे डालकर ले जाया गया और उसके बाद विधायक  गोपाल मीणा के घर ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया। थोड़ी देर बाद कमरे में आए पुलिसकर्मियों ने उसे गालियां देते हुए मारपीट की। छोड़ने के लिए गिड़गिड़ाने पर डिप्टी शिव कुमार भारद्वाज ने उसके मुंह पर पेशाब कर दिया। आरोप है कि गोपाल मीणा ने कहा जब तक ये मेरे जूते जीभ से साफ नहीं करेगा। तब तक नहीं जाने दूंगा। जान बचाने के लिए एमएलए के जूते जीभ से साफ कर वहां से निकला।

PC- thefactindia.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.