Rajasthan Assembly Elections: भाजपा की पहली ही लिस्ट में दीया कुमारी का नाम लेकिन वसुंधरा राजे को नहीं मिली जगह, कैसे बिगड़ा ये खेल?

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Oct 2023 08:23:51 AM
Rajasthan Assembly Elections: Diya Kumari's name in the very first list of BJP but Vasundhara Raje did not get a place, how did this game get spoiled?

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में चुनावी तारीखों का ऐलान हो चुका है और उसके साथ ही आपको बता दें की यहा 23 नवंबर को एक ही फेज में वोटिंग होगी। तारीखों के ऐलान के साथ ही भाजपा ने अपनी लिस्ट भी जारी कर दी है। इस लिस्ट में 41 नाम शामिल और सबसे बड़ी बात यह है की भाजपा ने पहली ही लिस्ट में सात सांसदों को मैदान में उतार दिया है। 

वहीं सबसे बड़ी बात की पहली लिस्ट में सांसद दीया कुमारी, राज्यवर्धन राठौड़ और किरोड़ी लाल मीणाा जैसे नामों को जगह मिली है, लेकिन वसुंधरा राजे को पहली लिस्ट में ही जगह नहीं मिल सकी है। दीया कुमारी का नाम पहली लिस्ट में आकर ही सबकों चौंका गया है। लेकिन राजे को पहली ही लिस्ट में जगह नहीं मिलना एक बड़ी बात है।

इस बात की चर्चा अब चारों और है। कयास तो राजनीति के जानकार यह भी लगा रहे है की राजे की सीट बदली जाएगी या फिर उन्हें टिकट मिलेगा भी या नहीं। अनुमान तो यह भी उनकी जगह उनके बेटे को भी टिकट दिया जा सकता है। क्योंकि वो भी लोकसभा सांसद है। 

pc- news24hindi
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.