Rajasthan: सोनिया गांधी के राज्यसभा जाने से पहले कांग्रेस को लगेगा का बड़ा झटका, आधा दर्जन से ज्यादा नेता जाएंगे भाजपा में!

Samachar Jagat | Monday, 19 Feb 2024 01:01:10 PM
Rajasthan: Before Sonia Gandhi goes to Rajya Sabha, Congress will get a big shock, more than half a dozen leaders will join BJP!

इंटरनेट डेस्क। देश में लोकसभा चुनावों की घोषणा होने को हैं और उसके पहले 27 फरवरी को देश में जो राज्यसभा सीटें खाली हुई हैं उन पर चुनाव होना है। ऐसे में राजस्थान की तीन सीटों पर भी चुनाव होना है। एक सीट पर कांग्रेस ने सोनिया गांधी को उम्मीदवार बनाया है। लेकिन उनके राज्यसभा सांसद बनने के पहले ही राजस्थान कांग्रेस में टूट की खबरों ने भी जोर पकड़ रखा है। 

बता दें की सोनिया गांधी के राजस्थान से राज्यसभा प्रत्याशी बनाए जाने और नामांकन दाखिल कर देने के बाद कांग्रेस विधायकों के भाजपा में जाने की चर्चा तेज हो गई है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी को विधायकों और वरिष्ठ नेताओं के टूटने का डर सता रहा है। चर्चा है कि भाजपा बड़े उलटफेर की तैयारी में लगी है।

खबरों की माने तो कांग्रेस के आधा दर्जन से अधिक वरिष्ठ नेता और विधायक दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। इनमें पूर्व कैबिनेट मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय, लालचंद कटारिया, उदयलाल आंजना, राज्य मंत्री रहे राजेंद्र यादव सहित कुछ और भी विधायक-नेताओं के कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में जाने की चर्चा हैं। ऐसे में चर्चा ने राजस्थान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत, सचिन पायलट और प्रदेशाध्यक्ष डोटासा की टेंशन बढ़ा दी है।

pc- abp news

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।   



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.