Rajasthan: राजस्थान में कांग्रेस को बड़ा झटका, गहलोत के करीबी महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने ज्वाइन की भाजपा

Samachar Jagat | Monday, 19 Feb 2024 03:04:47 PM
Rajasthan: Big blow to Congress in Rajasthan, Mahendrajit Singh Malviya, close to Gehlot, joins BJP.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में कांग्रेस को जिस बात का डर था आखिरकार वो सच हो ही गई। जी हां जो खबरे पिछले एक सप्ताह से चल रही थी की कांग्रेस को झटका लग सकता हैं वो झटका लग ही गया है। बांसवाड़ा जिले के कांग्रेस से बागीदौरा विधायक और पूर्व मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो पार्टी जॉइन करते ही उन्होंने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है। आज दोपहर करीब 2 बजे मालवीय जयपुर के बीजेपी कार्यालय पहुंचे थे। यहां भाजपा नेताओं की मौजूदगी में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ली। प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने उन्हें भाजपा जॉइन कराई। भाजपा जॉइन कराने के बाद मालवीय ने मांग की कि मानगढ़ धाम को राष्ट्रीय स्मारक घोषित किया जाए।

बता दें की दरअसल, पिछले तीन दिनों से मालवीय दिल्ली में डटे थे और जोरो शोरो से चर्चा थी की वो भाजपा ज्वाइन करने वाले है। उनके भाजपा में जाने का कारण यह बताया जा रहा हैं की वो विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष बनना चाहते थे, लेकिन पार्टी ने टीकाराम जूली को नेता प्रतिपक्ष बना दिया। ऐसे में अब भाजपा मालवीय को लोकसभा चुनावों में सांसद का टिकट दे सकती है। 

pc- d bhaskar

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।   



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.