Rajasthan: सीएम गहलोत के सलाहकार लोढ़ा का बड़ा बयान, कहा- भाजपा के पास ना कोई चेहरा है ना कोई विजन

Samachar Jagat | Monday, 11 Sep 2023 11:52:28 AM
Rajasthan: Big statement by CM Gehlot's advisor Lodha, said- BJP neither has any face nor any vision.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों में अब मात्र दो महीने से भी कम का समय बचा है और ऐसे में कांग्रेस और भाजपा के नेता एक दूसरे पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे है। ऐसे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सलाहकार और विधायक संयम लोढ़ा ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जन आक्रोश यात्रा या परिवर्तन यात्रा से आम जनता को गुमराह कर भाजपा सत्ता में आने के ख्वाब देख रही है।

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा की इस यात्रा से भाजपा को कुछ हाथ नहीं लगेगा, उनका ख्वाब ख्वाब ही रह जाएगा। सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने कहा की इस बार प्रदेश में परिवर्तन जरूर होगा, लेकिन वह राज का नहीं, रिवाज का होगा। कई दशक बाद प्रदेश में कोई सरकार रिपीट होगी और फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी।  

लोढ़ा ने कहा कि जनता को गुमराह कर सत्ता में आने के ख्वाब देख रही भाजपा को कुछ हाथ नहीं लगेगा, उनका ख्वाब पूरा नहीं होगा। भाजपा रोज नए-नए हथकंडे अपना कर आम जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रही है। भाजपा ने पहले जन आक्रोश यात्रा निकाली जो पूरी तरह से फ्लॉप शो साबित हुई और अब बिना किसी नेतृत्व के परिवर्तन यात्रा लेकर आई है। संयम लोढ़ा ने कहा कि भाजपा के पास पूरे प्रदेश में कोई चेहरा नहीं है कोई विजन नहीं है। इस कारण वह बिना किसी चेहरे के मोदी के मुखोटे को आगे कर चुनाव लड़ रही है। 

pc- bhaskar



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.