CM Gehlot: गहलोत का ये बयान सुन I.N.D.I.A गठबंधन में आ सकता है भूचाल! इस नेता काे बताया PM उम्मीदवार

Samachar Jagat | Saturday, 05 Aug 2023 09:01:06 AM
CM Gehlot: Hearing this statement of Gehlot, there can be an earthquake in the I.N.D.I.A alliance! This leader was told the PM candidate

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव नंवबर के महीने में होने है और उसके पहले प्रदेश में सीएम फेस को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। ऐसे में सीएम अशोक गहलोत ने एक दिन पूर्व कहा की वो पीएम मोदी का मुकाबला नहीं कर सकते है वो इंटरनेशनल गुरू है और मैं एक राज्य का सीएम। उन्होंने इस मौके पर कहा की प्रदेश भाजपा ने इतने नेता है उनमें से किसी में इतनी काबिलियत नहीं की वो सीएम फेस बन सके।

इस मौके पर मीडिया से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुकाबला कर सकते हैं। यही नहीं सीएम अशोक गहलोत ने राहुल गांधी को कांग्रेस का प्रधानमंत्री पद का चेहरा भी बता दिया। मीडिया रिपोटर्स की माने तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, मैंने तय कर रखा है कि मैं सिर्फ राजस्थान की राजनीति ही करूंगा और मैंने राजस्थान की सेवा करने का संकल्प ले रखा है।

इस मौके पर मुख्यमंत्री से संवाददाताओं ने पूछा था कि राज्य में 2023 का विधानसभा चुनाव जीतने पर क्या यह माना जाए कि 2024 में वह प्रधानमंत्री पद के दावेदार होंगे। इस पर उन्होंने कहा, मैं मेरे कामों के आधार पर, शासन के आधार पर, सिर्फ और सिर्फ उनके आधार पर चुनाव प्रचार में जाऊंगा और कोई भावना नहीं है।

PC- MINT


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.