Rajasthan: भाजपा इन दो नेताओं को जयपुर शहर और जयपुर ग्रामीण से बना सकती है उम्मीदवार, जान ले आप भी इनके बारे में

Samachar Jagat | Friday, 16 Feb 2024 09:14:11 AM
Rajasthan: BJP can make these two leaders candidates from Jaipur city and Jaipur rural, you should also know about them.

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों की तैयारी पूरे तरीके से और पूरे देश में चल रही हैं, राजनीतिक पार्टिया मंथन करने में लगी है। इसी कड़ी में राजस्थान भाजपा में मंथन का दौर चल रहा है। अब पार्टी को लोकसभा चुनावों के लिए जिताऊ उम्मीदवारों की तलाश है। ऐसे में सूत्रों के मुताबिक, इस बार के चुनावों में शानदार प्रदर्शन करने के लिए पार्टी ने राजधानी जयपुर से 2 दिग्गजों को टिकट देने का पूरा मन बनाया है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो जयपुर से प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी को टिकट दिया जा सकता है, जबकि जयपुर ग्रामीण से सतीश पूनिया का टिकट दिया जा सकता है। बता दें की इस बार के विधानसभा चुनावों मे सीपी जोशी ने पूरी ताकत के साथ काम किया है और वो मोदी की गुड बुक्स में आ चुके है। ऐसे में सांसद सीपी जोशी इस बार जयपुर से चुनाव लड़वाया जा सकता है। 

वहीं खबरें है की बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को जयपुर ग्रामीण से चुनाव लड़वाया जा सकता है। पूनिया भले ही आमेर से विधानसभा चुनाव हार गए हों लेकिन माना जा रहा है कि वह पार्टी में बड़े जाट नेता के तौर पर वे उभर कर सामने आ सकते है। 

pc- tv9

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।  



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.