Rajasthan: BJP ने पूर्व विस अध्यक्ष मेघवाल को थमाया नोटिस, अपनी ही पार्टी के केंद्रीय मंत्री को बताया था भ्रष्टाचारी नंबर वन

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Aug 2023 11:45:05 AM
Rajasthan: BJP handed over notice to former Vis President Meghwal, had told the Union minister of his own party as corrupt number one

इंटरनेट डेस्क। केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल को सार्वजनिक तौर पर भ्रष्टाचारी बताने वाले बयान के बाद अब भाजपा विधायक और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल को पार्टी की और से नोटिस थमा दिया गया है। मेघवाल को बीजेपी ने अनुशासनहीनता का नोटिस दिया है और 10 दिन के अंदर जवाब मांगा है।

मीडिया रिपोटर्स के अनुसार प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के निर्देश पर यह कार्रवाई हुई है। प्रदेश भाजपा की अनुशासन समिति ने कैलाश मेघवाल को कारण बताओ नोटिस जारी किया हैं। नोटिस में कहा गया है कि आपने इस तरह का बयान देकर भाजपा की प्रतिष्ठा को कम करने का काम किया हैं। आपका यह बयान बीजेपी के संविधान के अनुसार अनुशासन भंग की परिभाषा में आता हैं।

बता दें की पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और विधायक कैलाश मेघवाल ने अपनी ही पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल को भ्रष्ट बता दिया था। उन्होंने कहा था कि अर्जुन राम मेघवाल भ्रष्टाचारी नम्बर एक है। मैं पीएम मोदी को पत्र लिखूंगा और इसे मंत्रिमंडल से बाहर करने की मांग करूंगा। आपकों बता दें की उन्होंने इस बयान के बाद सीएम अशोक गहलोत को बेहतर मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी को बेहतर सांसद बताया था।

PC- mandusiya.blogspot.com, ETV BHARAT


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.