Rajasthan: भाजपा विधायक ने अपनी ही पार्टी के केंद्रीय नेता अर्जुन राम मेघवाल को बताया भ्रष्टाचारी, गहलोत को बताया बेहतर सीएम

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Aug 2023 12:39:48 PM
Rajasthan: BJP MLA told his own party's central leader Arjun Ram Meghwal corrupt, told Gehlot better CM

इंटरनेट डेस्क। अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले भाजपा नेता, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और शाहपुरा से विधायक कैलाश मेघवाल ने अपनी ही पार्टी के नेता और मोदी के खास माने जाने वाले सिपाही पर खुलेआम भ्रष्टाचार के आरोप लगाए है। कैलाश मेघवाल ने कहा- अर्जुन राम मेघवाल भ्रष्टाचारी नम्बर एक है।

इसके लिए मैं पीएम को पत्र लिखूंगा और मंत्रिमंडल से बाहर करने की मांग करूंगा। इतना ही नहीं, मेघवाल ने सीएम अशोक गहलोत को बेहतर मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी को बेहतर सांसद बताया। उधर, अर्जुनराम मेघवाल ने मानहानि को लेकर कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी है।

वहीं  इस बयान के बाद भीलवाड़ा भाजपा में खलबली मच गई है। शाहपुर के कोठिया गांव में मंसूरी समाज के एक कार्यक्रम में विधायक कैलाश मेघवाल ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया और इसी दौरान उन्होंने अपनी ही पार्टी के नेता पर सवाल खड़े किए। मेघवाल बोले - यह अर्जुन राम मेघवाल भ्रष्टाचारी नम्बर एक है, इसके खिलाफ भ्रष्टाचार के कई मुकदमे चल रहे हैं। मैं मोदी को चिट्ठी लिखने वाला हूं, भाई तुमने जिसको मंत्री बनाया है  कानून मंत्री। वह भ्रष्टाचार में लिप्त अफसर था। तभी लाखों रुपए का भ्रष्टाचार किया था। गरीब और मजबूर लोगों को भी नहीं छोड़ा इसने और बचने के लिए राजनीति में आ गया। 

pc- total tv



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.