Rajasthan: बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व इस सप्ताह करेगा राजस्थान के बैक टू बैक दौरे, कांग्रेस को घेरने की हो रही तैयारी

Samachar Jagat | Monday, 26 Jun 2023 12:04:16 PM
Rajasthan: BJP's central leadership will do back to back tour of Rajasthan this week, preparations are being made to surround Congress

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों में अब कुल चार महीनों का समय बचा है। ऐसे में भाजपा अब पूरी तरह से एक्टिव मोड़ में आती नजर आ रही है। हालांकि इससे पूर्व पीएम यहां लगभग चार से पांच दौरे कर चुके है। लेकिन अब उनके बाद भाजपा के बड़े नेता इस महीने के अंत में लगातार राजस्थान के दौरे करने जा रहे है। 

वैसे भ्रष्टाचार समेत कई मुद्दों को लेकर भाजपा ने गहलोत सरकार को घेरने की तैयारी भी कर ली है। वहीं बीजेपी अगले महीने ‘पोल खोल अभियान’ का भी आगाज करने जा रही है। इसके साथ खबरें यह भी है की जुलाई में एक बार फिर से पीएम मोदी के आने का कार्यक्रम तय हो सकता है। 

इससे पहले प्रदेश बीजेपी की सक्रियता के बीच केन्द्रीय नेतृत्व प्रदेश के नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए बैक टू बैक राजस्थान के दौरे पर आ रहे हैं। मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के कार्यक्रमों की कड़ी में केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह 28 जून को जोधपुर आ रहे हैं। उसके अगले ही दिन 29 जून को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष जेपी नड्डा भरतपुर आ रहे है। उसके बाद 30 जून को गृहमंत्री अमित शाह उदयपुर आ रहे हैं।

pc- thehansindia.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.