Rajasthan: बीजेपी सितंबर में करेेगी पूरे प्रदेश में 70 से ज्यादा सभाएं, प्रदेश से लेकर केंद्रीय नेता संभालेंगे जिम्मेदारी

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Aug 2023 08:47:27 AM
Rajasthan: BJP will hold more than 70 meetings in the entire state in September, from state to central leaders will take responsibility

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों में अब कुछ ही सयम बचा है और इसकों लेकर दोनों पार्टियाें की और से तैयारिया भी तेज गती से चल रही है। बीजेपी परिवर्तन यात्रा की शुरूआत करने जा रही है। बता दें की प्रदेश में दो सितम्बर से शुरू होने वाली परिवर्तन यात्राओं के दौरान 18 दिन में 72 सभाएं होगी। इन सभाओं में बीजेपी के प्रदेश नेताओं के अलावा देशभर के प्रमुख नेता शामिल होंगे।

खबरों की माने तो प्रदेश भाजपा की और से इस यात्रा में डिमांड के अनुसार नेता मिलेंगे। बता दें की अब तक भाजपा राजस्थान में दो विधानसभा चुनावों में ये यात्रा निकाल चुकी है लेकिन उस समय राजे ने इसका नेतृत्व किया था। इस बार पार्टी ने यात्रा के फार्मूले में भी बदलाव किया है। गुटबाजी से बचने के लिए यात्रा का नाम भले ही परिवर्तन यात्रा रखा हो, लेकिन नेतृत्व किसी एक चेहरे को नहीं रखकर सामूहिक रखा है।

बता दें की सवाई माधोपुर त्रिनेत्र गणेश से इस यात्रा की शुरूआत होगी। पहली यात्रा के संयोजक डॉ. अरुण चतुर्वेदी की माने तो चारों दिशाओं से चार यात्रा निकलेगी। 18 दिन चलने वाली इन यात्राओं में लगभग 72 बड़ी सभाएं होंगी। इन सभी सभाओं में प्रदेश के कोर कमेटी के सदस्य, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और बाहरी राज्यों से भी पार्टी के नेताओं को बुलाया जा रहा है। हर जिलों से उनकी डिमांड मांगी गई है, जिस नेता की जहाँ डिमांड होगी उसे वहां भेजा जाएगा। 

pc- abp ganga
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.