Rajasthan: वसुंधरा राजे के इस काम से केंद्रीय नेतृत्व हुआ खुश, राजस्थान में फिर से वसुंधरा राजे ही होंगी.....

Samachar Jagat | Thursday, 15 Jun 2023 09:01:08 AM
Rajasthan: Central leadership is happy with this work of Vasundhara Raje, Vasundhara Raje will be there again in Rajasthan.....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों में अब कुछ ही महीनों का समय बचा है और इस चुनाव में भाजपा को राजस्थान में पार्टी के लिए कोई बड़ा चेहरा नजर नहीं आ रहा है। ऐसे में एक बार फिर से वसुंधरा राजे को आलाकमान फ्रंट पर लाने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में एक बार फिर से पार्टी ने राजे को नई जिम्मेदारी देकर आगे लाने की कोशिश की है।

आपको बता दें की भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने उन्हें झारखंड में तैनात किया है। नरेंद्र मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के मौके पर देश भर में भाजपा के अभियान के तहत वसुंधरा राजे ने झारखंड के गोड्डा में एक रैली को संबोधित किया है। वैसे आपको बता दें की वसुंधरा राजे को झारखंड के गिरिडीह, दुमका, गोड्डा और कोडरमा लोकसभा क्षेत्रों का जिम्मा सौंपा गया है। लेकिन इससे पूर्व पार्टी ने राजे को देश भर में हुए दर्जनों विधानसभा चुनावों के साथ-साथ उपचुनावों में भी स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल नहीं किया था।

लेकिन अब जैसे-जैसे राजस्थान में चुनाव नजदीक आ रहा है, भाजपा नेतृत्व राजे के साथ संबंधों को सुधारने की कोशिश कर रहा है। आपको बता दें की बतौर नेता उनका राजस्थान में काफी प्रभाव भी माना जाता है। ऐसे में अब पार्टी को राजस्थान में चुनाव जीतना है तो एक बार फिर से वसुंधरा राजे को ही आगे लाना होगा।

pc- aaj tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.