Rajasthan: मुख्यमंत्री भजनलाल को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने उठाया ये बड़ा कदम

Samachar Jagat | Thursday, 18 Jan 2024 09:38:57 AM
Rajasthan: Chief Minister Bhajan Lal received death threat, police took this big step

इंटरनेट डेस्क। गहलोत की सरकार में कई भाजपा और कांग्रेस के विधायकों जान से मारने और उनसे रंगदारी के लिए फोन आते थे। भाजपा उस पर कांग्रेस को कोसती थी, लेकिन अब भाजपा की ही सरकार है और सीएम भजनलाल है और कंेद्र में भी भाजपा की ही सरकार है, बावजूद उसके राजस्थान के सीएम भजनलाल को जान से मारने की धमकी मिल जाती है। ये कितनी बड़ी बात है। 

जहां खुद सीएम भी कई बार शपथ ग्रहण के बाद कह चुके है की प्रदेश में सुरक्षा को लेकर और क्राइम को लेकर किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा। वहीं अब खुद सीएम को भी धमकी मिल गई है। मीडिया रिपोटर्स की मोने तो बताया जा रहा है, कि एक व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर सीएम को जान से मारने की धमकी दी है। इस खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

बाद में जब जांच पड़ताल की गई तो पता चला की सीएम को ये धमकी जयपुर सेंट्रल जेल में पोक्सो एक्ट के तहत सजा काट रहे एक कैदी ने दी है। पुलिस को जैसे ही सीएम को मारने की धमकी की सूचना मिली, पूरा अमला चौकन्ना हो गया। इसके तुरंत बाद फोन की लोकशन ट्रेस की गई, जिसके बाद फोन करने वाले व्यक्ति की लोकेशन जयपुर सेंट्रल जेल के अंदर की मिली। बताया जा रहा है, कि कैदी को पकड़ लिया गया है, अब आला अधिकारी पकड़े गए आरोपी कैदी से पूछताछ कर रहे हैं।

pc- aaj tak

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.