Rajasthan: पीएम मोदी की इन बातों से मिल रहे साफ संकेत, वसुंधरा राजे का तीसरी बार शपथ लेना लग रहा मुश्किल!

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Oct 2023 09:24:59 AM
Rajasthan: Clear signals are coming from these words of PM Modi, it seems difficult for Vasundhara Raje to take oath for the third time!

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावोें में अब तो गिनती के दिन बचे है और कभी भी चुनावी कार्यक्रम की घोषणा हो सकती है। लेकिन जिस बात का इंतजार है वो घोषणा नहीं हो रही है और वो है वसुंधरा राजे के नाम की घोषणा। वैसे जहां तक लग रहा है और पीएम मोदी जिस तरह की बाते कर रहे है उस हिसाब से तो वसुंधरा राजे का भविष्य और टाइम दोनों ही अब पूरा हो चुका है।

हर बार की तरह पीएम मोदी इस बार भी राजस्थान के दौरे पर आए और यहां पीएम मोदी ने साफ कह दिया है कि कमल का निशान ही चेहरा होगा। मतलब पार्टी किसी को सीएम फेस घोषित नहीं करेगी। उन्होंने कहा की आपको कमल का फूल देखकर ही वोट देना है। 

ऐसे में अटकलें लगाई जा रही है कि बीजेपी वसुंधरा राजे का टिकट काट सकती है। वसुंधरा राज का राजनीतिक भविष्य अब डगमगा रहा है। वसुंधरा राजे फिलहाल चुप्पी साधे हुए है। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चितौड़गढ़ सभा में मोदी के भाषण में कई संदेश छिपे हुए थे। सबसे ज्यादा संदेश पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के लिए था।

pc- abp news
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.