Madhya Pradesh: सीएम बनते ही मोहन यादव शामिल हुए देख के खास चुनिंदा लोगों में, मिलेगी अब ये विशेष सुविधा

Samachar Jagat | Saturday, 16 Dec 2023 08:26:29 AM
Madhya Pradesh: Mohan Yadav joined the special select people as soon as he became CM, now he will get this special facility

इंटरनेट डेस्क। मध्य प्रदेश में सत्ता नहीं बदली केवल सीएम बदले है और इस बार शिवराज नहीं मोहन यावद मध्य प्रदेश की जिम्मेदारी निभा रहे है। ऐसे में मध्य प्रदेश के नवागत मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव अब देश के उन चुनिंदा लोगों में शामिल हो गए हैं, जिन्हें जेड प्लस सुरक्षा प्रदान की गई है। वर्तमान में जेड प्लस सिक्योरिटी देश के चुनिंदा लोगों के पास ही है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो जिसके बाद ये साफ हो गया कि मध्य प्रदेश के नवागत सीएम डॉ. मोहन यादव की सुरक्षा में 24 घंटे कड़ी सुरक्षा का घेरा रहेगा। सीएम डॉ. यादव की सुरक्षा में अब हमेशा 36 जवान तैनात रहेंगे। सीएम मोहन यादव को मिली जेड प्लस सिक्योरिटी के तहत अब उनकी सुरक्षा में दो एसपी, दो एएसपी, चार डीएसपी, विशेष सुरक्षा बल के जवान और राज्य पुलिस के हथियारबंद जवान तैनात रहेंगे।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव के काफिले में 14 से 17 वाहन शामिल रहेंगे। इस काफिले में एक बुलेटप्रूफ कार भी शामिल रहेगी, जिसमें मुख्यमंत्री मोहन यादव सफर करेंगे। बता दंे की मुख्यमंत्री ने पद ग्रहण करते ही अपने पहले निर्णय में मध्य प्रदेश में मांस और मटन की खुले में बिक्री को बंद करने का आदेश दिया। उनके इस आदेश के बाद सीएम मोहन यादव चर्चा में आ गए हैं। 

pc- aaj tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.