Rajasthan: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 10 सितंबर को राजस्थान में, टोंक-निवाई में सभा को करेगी संबोधित

Samachar Jagat | Friday, 08 Sep 2023 12:46:53 PM
Rajasthan: Congress General Secretary Priyanka Gandhi will address the gathering in Tonk-Niwai in Rajasthan on September 10.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में चुनावी बिगुल बज चुका है नेताओं की सभाएं शुरू हो चुकी है, राजनीतिक पार्टियों के दिग्गत लगातार दौरे कर रहे है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी टोंक जिले का दौरा करने जा रही है। बता दें की वाड्रा 10 सिंतबर से सचिन पायलट के गढ़ यानी टोंक विधानसभा क्षेत्र में आएगी।

मीडिया रिपाटर्स की माने तो 10 सितंबर को प्रियंका गांधी टोंक जिले के निवाई में चुनावी सभा को संबोधित करेगी। इसको लेकर तैयारियां जारी है। बता दें की टोंक सचिन पायलट का चुनावी क्षेत्र भी है। इसके अलावा इस समय निवाई की सीट कांग्रेस के पास है। ऐसे में ये दौरा खास मायने रखता है। 

वहीं कांग्रेस ने चुनावों से पहले 8 चुनावी कमेटियों की भी घोषणा कर दी है जिसमें पायलट को भी सदस्य बनाया गया है। जानकारी के अनुसार गोविंद राम मेघवाल को कैंपेन कमेटी प्रमुख बनाया गया है. वहीं, सीपी जोशी को घोषणापत्र कमेटी की जिम्मेदारी दी गई है। कांग्रेस कोर कमेटी में सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट भी शामिल हैं। इनके अलावा कोर कमेटी में सुखजिंदर सिंह रंधावा को संयोजक की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.