Rajasthan Elections 2023: कांग्रेस की पहली लिस्ट को लेकर काउंटडाउन शुरू, इस दिन जारी होगी उम्मीदवारों की पहली सूची

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Oct 2023 01:29:55 PM
Rajasthan Elections 2023: Countdown begins for the first list of Congress, the first list of candidates will be released on this day.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में चुनावी घोषणा के साथ ही भाजपा की पहली लिस्ट भी सामने आ गई है। भाजपा ने 41 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए है। वहीं भाजपा की लिस्ट के आने के बाद अब कांग्रेस उम्मीदवारों में हलचल मच गई है। अब सबसे बड़ा सवाल यह है की कांग्रेस की पहली लिस्ट कब आएगी? लेकिन इस पर बड़ा अपडेट सामने आया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राजस्थान में कांग्रेस की उम्मीदवारों की सूची का इंतजार अब हर किसी को है। अब चुनावों की घोषणा हो चुकी हैं। तो माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में कांग्रेस की सूचियां भी जारी हो जाए। वैसे गहलोत के सितंबर में ही लिस्टे जारी करने के सपने अधूरे ही रह गए है। 

वैसे भी चर्चा थी कि कांग्रेस, भाजपा की लिस्ट के बाद ही अपनी पहली लिस्ट जारी करेगी। ऐसे में पितृपक्ष चल रहा है तो संभावना है कि अब नवरात्र के पहले दिन कांग्रेस अपनी पहली लिस्ट का एलान कर दे। खबरें है की कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव सीमित की बैठक 12-13 अक्टूबर को होगी। जिसमें उम्मीदवारों के नामों पर फाइनल मुहर लग जाएगी।

pc- aaj tak


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.