Rajasthan: विश्व आदिवासी दिवस से होगा कांग्रेस का चुनावी शंखनाद, 9 अगस्त को रैली करेंगे राहुल गांधी

Samachar Jagat | Saturday, 29 Jul 2023 08:39:50 AM
Rajasthan: Congress's election campaign will be held from World Tribal Day, Rahul Gandhi will rally on August 9

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा चुनावों में अब तीन महीने का समय बचा है और ऐसे में भाजपा के बड़े नेता लगातार प्रदेश के दौरे कर रहे है। लेकिन कांग्रेस का कोई भी बड़ा नेता अभी राजस्थान के दौरे पर नहीं आया है। ऐसे में अब कांग्रेस भी राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के मानगढ़ धाम से विधानसभा चुनावों का बिगुल फूंकने जा रही है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर 9 अगस्त को राहुल गांधी मानगढ़ धाम से विधानसभा चुनाव को लेकर जनसभा में शंखनाद करेंगे। इसको लेकर कांग्रेस की और से तैयारिया शुरू हो गई है। इस सभा में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खडके भी मौजूद रहेंगे। 

वहीं राहुल गांधी की मानगढ़ में चुनावी सभा को लेकर राजस्थान कांग्रेस का दावा है की मोदी की जनसभाओं से ज्यादा भीड़ राहुल गांधी की सभा में होगी। आपको बता दें की  इस दौरान कांग्रेस की यह पहली बड़ी चुनावी सभा होगी। इसको लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा की अब तक राजस्थान में पीएम की 6 सभाएं हुई है। लेकिन राहुल गांधी की मानगढ़ की जनसभा में जितनी भीड़ होगी। इतनी भीड़ तो मोदी की अब तक की सभी सभाओं में भी नहीं हुई होगी।

pc- navbharta



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.