Rajasthan: पायलट को लेकर 6 जुलाई को हो जाएगा फैसला! राजस्थान में मिलेगा बड़ा पद, आलाकमान ने कर लिया.....

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Jul 2023 08:45:52 AM
Rajasthan: Decision will be taken on July 6 regarding the pilot! You will get a big post in Rajasthan, the high command has done it.....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस आलाकमान पायलट और गहलोत के बीच के विवाद को शांत करने की कोशिश में लगे है। मंगलवार को भी दिल्ली में बड़ी बैठक हुई। इस बैठक में क्या फैैसला हुआ उस पर अभी कुछ सामने नहीं आया है। लेकिन मीडिया रिपोटर्स की माने तो पायलट राजस्थान में बड़ा पद चाहते है ये बात सामने आ रही है।

वहीं सीएम अशोक गहलोत ऐसे किसी भी फैसले के पक्ष में नहीं है की पायलट को कोई बड़ा पद दिया जाए। जैसे डिप्टी सीएम या फिर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष का। लेकिन पायलट है की वो दिल्ली नहीं जाना चाहते है वो राजस्थान में ही अपनी भूमिका चाहते हैं। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे 6 जुलाई को राजस्थान कांग्रेस के नेताओं से मुलाकात करेंगे। 

खबरों की माने तो इस बैठक में राजस्थान को लेकर बड़ा फैसला लिया जा सकता है। सूत्रों की माने तो कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व ने सचिन पायलट को दिल्ली में अहम जिम्मेदारी देने की पेशकश की थी। लेकिन सचिन पायलट का कहना है कि वे दिल्ली में नहीं बल्कि राजस्थान में ही अपनी भूमिका चाहते हैं। 

pc- parbhat khabar



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.