Rajasthan : राहुल गाँधी की उपनाम टिप्पणी पर डोटासरा ने दिया अपना ये बयान

Samachar Jagat | Friday, 24 Mar 2023 10:06:23 AM
Rajasthan : Dotasara gave his statement on Rahul Gandhi's nickname comment

सूरत की एक अदालत में  कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पीएम नरेंद्र मोदी के उपनाम पर की गई टिप्पणी के लिए दो साल की जेल की सजा सुनाए जाने के बाद, राज्य कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने गुरुवार को कहा कि नेहरू-गांधी वंशज "सावरकर नहीं हैं,जो लिखित में माफी मांगें।"

डोटासरा ने कहा, "राहुल गांधी इस मामले में माफी नहीं मांगेंगे। पूरी पार्टी राहुल गांधी के साथ खड़ी है और हम अदालत से सड़कों तक लड़ेंगे।" गांधी के समर्थन में उनके नेतृत्व में मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया । उन्होंने गांधी के खिलाफ फैसले को "मोदी सरकार की कथित फासीवादी नीतियों और संवैधानिक संस्थानों के दुरुपयोग के खिलाफ सच्चाई के लिए लड़ाई" का हिस्सा करार दिया।

कांग्रेस नेताओं ने शहीद भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु जैसे शहीदों के बलिदान से प्रेरित होकर राहुल गांधी के नेतृत्व में संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग के खिलाफ लड़ने के लिए  शहादत दिवस पर संकल्प लिया।

डोटासरा ने बैठक में अपने संबोधन में कहा कि महात्मा गांधी की विचारधारा पर चलकर कांग्रेस आम आदमी के लिए काम करती है और उनकी समस्याओं के समाधान के लिए संघर्ष करती है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जनता की समस्याओं पर निडर होकर केंद्र सरकार के समक्ष अपनी बात रखते हैं और देशहित के काम करते हैं।

डोटासरा ने कहा राहुल गांधी सावरकर नहीं हैं जो लिखित में माफी मांगें। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है," ।
डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस की लड़ाई "सत्ता में फासीवादी ताकतों के खिलाफ है जो संवैधानिक संस्थानों का दुरुपयोग कर रहे हैं"।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.