Rajasthan: डोटासरा ने कहा मालवीय के भाजपा में जाने से पार्टी पर कोई फर्क पड़ने वाला

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Feb 2024 09:15:21 AM
Rajasthan: Dotasara said that Malviya joining BJP will not make any difference to the party.

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस नेता और सीएम अशोक गहलोत के कीरीबी माने जाने वाले महेन्द्रजीत सिंह मालवीया ने आखिरकार लोकसभा चुनावों से पहले भाजपा का दामन थाम लिया। मालवीय के भाजपा में शामिल होने के साथ ही अब बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है। ऐसे में अब कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मालवीय पर हमला बोला है। 

डोटासरा ने कहा कि मालवीया का आचरण हमेशा संदिग्ध रहा है। उन्होंने कांग्रेस में रहते पार्टी नेताओं को हमेशा हराने का काम किया। उनका जनाधार खिसक गया था, इसलिए वे भाजपा में चले गए। डोटसरा ने यह भी कहा की मालवीय के जाने से पार्टी पर कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है, वागड़ अंचल में अब पार्टी और ज्यादा मजबूत होगी।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो डोटासरा ने कहा कि 2013 में वे अकेले ही चुनाव जीते थे बाकी लोग चुनाव हार गए थे। उस समय भी मालवीया की शिकायतें हुईं थी, उन्होंने दूसरे नेताओं को हराने का काम किया है, तब उन्होंने अपनी सफाई देकर आश्वस्त किया था कि वे दुबारा ऐसा नहीं करेंगे। इस बार भी विधानसभा चुनाव में पार्टी नेताओं को हराने की साजिशें रचीं, फिर भी डूंगरपुर-बांसवाड़ा जिलों में अर्जुन बामणिया, गणेश घोगरा, नानालाल निनामा, रमिला खड़िया चुनाव जीतकर आए।

pc- etv bharat

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।   

 


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.