Rajasthan Elections 2023: भाजपा में टिकटों को लेकर हो रहे विवाद के बीच कांग्रेस नेता डोटासरा बोल गए बड़ी बात, देखते रह गए सब

Samachar Jagat | Thursday, 12 Oct 2023 09:18:52 AM
Rajasthan Elections 2023: Amidst the controversy over tickets in BJP, Congress leader Dotasara said a big thing, everyone kept watching.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी। इस लिस्ट में भाजपा ने 41 नामों का ऐलान किया है और कई नेताओं के टिकट भी कट गए है। टिकट कटने के साथ ही विरोध भी शुरू हो गया है। इधर विरोध के बाद कांग्रेस ने भी इसको लेकर निशाना साधा है। 

इसको लेकर कांग्रेस के पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी पर हमला किया है। उन्होंने बीजेपी में टिकट को लेकर हो रहे विवाद पर कहा की अभी तो बीजेपी की पहली लिस्ट जारी हुई है। इसमें यह हाल है। 41 उम्मीदवारों को टिकट दिया गया है। लेकिन 82 लोग इसका विरोध कर रहे हैं। 

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा की इस लिस्ट के बाद ये साफ है की भाजपा में गुटबाजी और अन्तर्कलह हावी है। पत्रकारों से बातचीत के दौरान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा से कांग्रेस की पहली लिस्ट का जब सवाल किया तो, उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा कि कांग्रेस की जल्द ही पहली लिस्ट लोगों के सामने आने वाली है। 

pc- danik bhaskar



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.