Rajasthan Elections 2023: टिकट मिलते ही प्रताप सिंह ने कर दिया ऐसा दावा की भाजपा नेताओं के उड गए होश...

Samachar Jagat | Monday, 23 Oct 2023 12:02:21 PM
Rajasthan Elections 2023: As soon as he got the ticket, Pratap Singh made such a claim that BJP leaders lost their senses...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी की और दूसरी लिस्ट जारी कर दी गई है। इस लिस्ट में 43 उम्मीदवारों को टिकट दिया गया है। हालांकि कुछ बदलावों के साथ ये लिस्ट सामने  आई है। वहीं एक बार फिर से कांग्रेस ने जयपुर के सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र से प्रताप सिंह खाचरियावास पर विश्वास जताया है और उन्हें टिकट दिया है। बता दें की अभी खाचरियावास गहलोत कैबिनेट में मंत्री भी है। 

वहीं टिकट फाइनल होने के साथ ही प्रताप सिंह ने मीडिया से भी बात की है और दावा किया है की वो इस बार पिछले चुनावों से भी ज्यादा मतो से जीतकर विधानसभा पहुंचेंगे। उन्होंने कहा की मैंने पिछला चुनाव 18 हजार मतों से जीता था। इस बार चालीस हजार से भी ज्यादा मतो से चुनाव जीतूंगा।

वहीं साथ ही प्रताप सिंह पे यह भी कहा की हमारा विकास का एजेंडा है। 5 साल सरकार ने खूब विकास के काम किए हैं। जनता अब भाजपा के दावों में आने वाली नहीं है। बता दें की राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जयपुर शहर के किशनपोल से अमीन कागजी, आदर्श नगर से रफीक खान और सिविल लाइंस से प्रताप सिंह खाचरियावास को उम्मीदवार बनाया है। 

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.