Rajasthan Elections 2023: सीएम की रेस में शामिल दोनों नेता हारे चुनाव, आमेर से पूनिया तो तारानगर से राजेंद्र राठौड़ को नहीं मिली जीत

Samachar Jagat | Monday, 04 Dec 2023 09:24:51 AM
Rajasthan Elections 2023: Both the leaders involved in the CM race lost the elections, Poonia from Amer and Rajendra Rathod did not win from Taranagar.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा चुनावों के परिणाम आ चुके है और उसके साथ ही भाजपा को पूर्ण बहुमत मिल गया है। लेकिन इस बार भाजपा के उन नेताओं को भी हार का सामना करना पड़ा है जो दोनोें ही सीएम पद के रेस में थे और इन बीते पांच सालों में उन्होंने राजस्थान में भाजपा को जिंदा रखने की भरपूर कोशिश की। इस कोशिश का फल यह हुआ की पार्टी जीत गई, लेकिन दोनों नेता चुनाव हार गए।

जी हां जयपुर के आमेर में और चूरू के तारानगर में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। इन दोनों ही सीटों पर बीजेपी के दो दिग्गज नेताओं को हार का सामना करना पड़ा है। तारानगर से नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और आमेर में सतीश पूनिया की हार हुई है। 

बता दें की ये दोनों ही नेता सीएम की रेस में थे। बता दें की सतीश पूनिया को कांग्रेस के प्रशांत शर्मा ने हराया है तो वहीं चूरू जिले की तारानगर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार नरेंद्र बुड़ानिया ने राजेंद्र राठौड़ को हराकर जीत हासिल की है। 

pc- socialnews.xyz



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.