Rajasthan Elections 2023: छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल की राह पर मुख्यमंत्री गहलोत, सरकार रिपीट होगी तो करेंगे अब ये काम

Samachar Jagat | Saturday, 28 Oct 2023 08:41:26 AM
Rajasthan Elections 2023: Chief Minister Gehlot on the path of Chhattisgarh CM Baghel, will do this work if the government is repeated

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में एक महीने के अंदर विधानसभा चुनाव होने जा रहे है और ऐसे में सीएम अशोक गहलोत अपनी सरकार को रिपीट करवाने के लिए ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ रहे है जिससे की उनकी सरकार को रिपीट होने में कोई रूकावट आ सके। उन्होंने दोबारा से सरकार आने पर लोगों को कई गारंटिया दी है जो वो पूरा करेंगे।

इन गांरटियों में से ही एक ऐसी योजना है जो छत्तीसगढ़ सरकार भी चला रही है। बता दें की वो है गोधन न्याय योजना, जिसमें सरकार पशुपालकों से गाय का गोबर खरीदती है, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी शुक्रवार को राज्य के लिए इसी तरह की एक योजना की घोषणा की है। जिसमें गहलोत ने कहा है की अगर कांग्रेस सत्ता बरकरार रखती है तो वो इसे लागू करेगी।

बता दें की जयपुर में, गहलोत ने गारंटियों के साथ यह चुनावी वादा किया है। गहलोत ने जयपुर में शुक्रवार को घोषित सात गारंटियों में से एक में कहा “कांग्रेस सरकार बायोगैस का उत्पादन करने के लिए पशुओं का गोबर 2 रुपए प्रति किलो खरीदेगी। 

pc- aaj tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.