Rajasthan Elections 2023: सीएम गहलोत ने कहा- गुजराती आकर वोट मांग रहे हैं, तो मैं कहां जाऊंगा, खेल गए बड़ा खेल

Samachar Jagat | Friday, 24 Nov 2023 09:45:37 AM
Rajasthan Elections 2023: CM Gehlot said- If Gujaratis are coming and asking for votes, then where will I go, a big game has been played.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में चुनाव प्रचार थम चुका है और अब आज के दिन प्रत्याशी घर घर जाकर लोगों से वोट मांग सकते है। ऐसे में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बाहरी बनाम लोकल वाला कार्ड खेल दिया है। ऐसे में मीडिया से बात करते हुए गहलोत ने खुद को राजस्थानी बताया। सीएम ने कहा कि गुजराती आकर वोट मांग रहे हैं, तो मैं कहां जाऊंगा। 

गहलोत ने पीएम मोदी के एक कथित बयान का जिक्र करते हुए यह बात कही और कहा कि उन्होंने भी गुजरात में ऐसी बात कहकर चुनाव को पलट दिया था। गहलोत ने 2017 गुजरात विधानसभा का जिक्र करते हुए पीएम मोदी पर गुजराती कार्ड खेलकर चुनाव बदल दिया था। गहलोत ने कहा, तब मैं गुजरात का प्रभारी था। पीएम मोदी ने उस समय कहा मैं ओबीसी का हूं, मुझे नीच कह दिया। कमाल है, किसी ने नीच नहीं कहा था उन्हें।

एकदम माहौल बना दिया। कहा कि एक मारवाड़ी आया है यहां, भाईयों और बहनों अगर मारवाड़ी की बात मानोगे तो मैं गुजराती हूं मैं कहां, किसके पास जाऊंगा। वोट ले लिया गुजराती बनकर, हम कामयाब होने वाले थे पर नहीं हुए। गहलोत ने आगे कहा, अब वह गुजराती यहां आ रहा है। हम तो नहीं कह रहे हैं कि गुजराती आ गया है। भाईयों और बहनों गुजराती की बात मानोगे तो मैं कहा जाऊंगा। मैं भी तो कह रहा हूं राजस्थानवासियों एक गुजराती आकर घूम रहा है यहां पर, वोट मांग रहा है। मैं आपका हूं, मैं आपसे दूर नहीं हूं। मैं कहां जाऊंगा।

pc- navbharat



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.