Rajasthan Elections 2023: कांग्रेस आलाकमान तय करेगा कौन बनेगा सीएम, पायलट को किस वजह से कहनी पड़ी ये बात, जान ले आप भी

Samachar Jagat | Friday, 20 Oct 2023 09:39:49 AM
Rajasthan Elections 2023: Congress high command will decide who will become CM, why did Pilot have to say this, you also know

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के बीच में कांग्रेस के नेता अभी एक दूसरे के बयानों का जवाब देने में लगे है। एक तरफ सीएम अशोक गहलोत दिल्ली में मीडिया से बात करने में लगे है तो दूसरी और पायलट राजस्थान में। दोनों नेता एक दूसरे के बीच में प्यार मोहब्बत की मिसाल दे रहे है। साथ ही साथ एक दूसरे का जबाव भी दे रहे है।

बता दें की सीएम ने दिल्ली में गुरूवार को कहा की वो तो मुख्यमंत्री का पद छोड़ना चाहते है। लेकिन ये पद है की उन्हें नहीं छोड़ना चाहता है। इसकों लेकर जब पायलट से सवाल किया गया तो उनका भी इस पर जवाब आया जिसे सनुकर गहलोत भी एक बार तो सोचने को मजबूर हो गए होंगे।

बता दें की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा दिए गए बयान के बाद पायलट ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कौन किस पद पर रहेगा यह कांग्रेस आलाकमान तय करता है और मुख्यमंत्री भी विधायक चुनते हैं। उन्होंने कहा कि 2018 में जिन राज्यों में कांग्रेस जीती थी वहां भी यही फार्मूला अपनाया गया था और 2023 में भी इसी फार्मूले से मुख्यमंत्री का चयन होगा।

pc- BBC
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.