Rajasthan Elections 2023: बचे हुए उम्मीदवारों के लिए कांग्रेस आज जारी करेगी लिस्ट! इन नेताओं को मिल सकते है टिकट

Samachar Jagat | Saturday, 04 Nov 2023 09:13:00 AM
Rajasthan Elections 2023: Congress will release the list today for the remaining candidates, these leaders may get tickets.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के लिए तारीखों का ऐलान हो चुका है और जब से तारीखे सामने आई है तब से पार्टिया उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करने में लगी है। लेकिन अभी तक कांग्रेस और भाजपा अपने अपने 200 उम्मीदवार मैदान में नहीं उतार पाई है। अभी कांग्रेस के 44 उम्मीदवार ऐसे है जो लिस्ट का इंतजार कर रहे है।

बता दें की इन लिस्टों के लिए उम्मीदवार एक टकटकी लगाए बैठे है। जयपुर से दिल्ली तक भागदौड़ मची है लेकिन पार्टी टिकट जारी नहीं कर रही है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो लगातार दिल्ली में बैठके हो रही है। ऐसे में अब पार्टी को एक साथ 44 नामों की घोषणा करनी पड़ेगी और वो इसलिए की अब नामांकन करने में मात्र 2 दिन का समय बचा है। 

बता दें की राजस्थान विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस अब तक पांच लिस्टे घोषित कर चुकी है और इन लिस्टों में 156 नाम भी सामने आ चुके है। लेकिन बाकी बची 44 सीटों के लिए कांग्रेस मंथन करने में लगी है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस आज हर स्थिति में लिस्ट जारी करेगी।

pc-  business-standard.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.