Rajasthan Elections 2023: राजस्थान में भाजपा का आया नया नेतृत्व तो इन सांसदों में से किसी एक की किस्मत के खुल सकते है ताले, बनाया जा सकता हैं सीएम

Samachar Jagat | Saturday, 14 Oct 2023 12:24:36 PM
Rajasthan Elections 2023: If the new leadership of BJP comes in Rajasthan, the fate of any one of these MPs can open, he can be made CM.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा के चुनाव होने है। ऐसे में बीजेपी पहली लिस्ट भी सामने आ चुकी है। जिसमें पार्टी ने सात सांसदों को मैदान में उतारा है। इन सांसदों में से ही एक है राज्यवर्धन सिंह राठौड़। इस बीच राजस्थान में बीजेपी के सीएम के चेहरे को लेकर सांसद राठौड़ ने बड़ा संकेत दिया है। उनके इस बयान के बाद राजस्थान भाजपा की सियासत में जमकर हलचल भी पैदा हो गई है।

बता दें की राठौड़ ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी राजस्थान में नया नेतृत्व लाने की सोच रहे हैं। ऐसे में इन सात सांसदों में से या फिर अन्य सांसदों में से किसी एक की भाजपा की सरकार बनने पर किस्मत खुल सकती है। जी हां अगर राठौड़ के बयान के अनुसार ही सबकुछ होता है तो वसुंधरा युग का अंत होगा और अब नए नेतृत्व की शुरूआत होगी। ऐसे में देख लेते है की किसकी किस्मत साथ दे सकती है। 

बता दें की सबसे पहला नाम दीया कुमारी का है। वहीं दूसरा नाम गजेंद्र सिंह का है। तीसरा नाम राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का तो चौथा नाम फायर ब्रांड नेता सांसद बाबा बालक नाथ का है। पांचवा नाम अर्जुन राम मेघवाल का है तो छटा नाम किरोड़ी लाल मीणा का है और सातवां नाम अश्विनी वैष्णव का है। हालांकि वैष्णव को टिकट नहीं मिला है लेकिन आने वाली लिस्ट चौंका सकती है। ये सात नाम भाजपा में सीएम के लिए प्रबल दावेदार है। 

pc- businesstoday.in



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.