Rajasthan Elections 2023: प्रचार में पीएम को पनौती बताने पर राहुल को मिला नोटिस, लेकिन फिर भी नहीं मान रही कांग्रेस, कर दिया अब ये....

Samachar Jagat | Saturday, 25 Nov 2023 08:10:06 AM
Rajasthan Elections 2023: Rahul got notice for calling PM a panauti in campaign, but still Congress is not agreeing, now did this....

इंटरनेट डेस्क। भारत भले ही वर्ल्ड कप हार गया हो लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के लिए एक नई परेशानी खड़ी कर गया है। ऐसा इसलिए की मोदी मैच देखने पहुंचे और टीम हार गई। उसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें पनौती कहा जा रहा है। इसके साथ ही राजस्थान में चुनाव है तो वो यहा नेताओं के मुहं पर भी आ गया है। आरएलपी के नेता हनुमान बेनीवाल ने भी इसके लिए मोदी को जिम्मेदार ठहराया।

तो इसके बाद चुनाव प्रचार में भारतीय टीम की हार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी से जोड़ते हुए उन्हें पनौती बता दिया था। इस पर भाजपा ने उनकी शिकायत चुनाव आयोग में की थी और आयोग ने उन्हें नोटिस भी जारी किया था। लेकिन कांग्रेस यहीं नहीं रूकी। अब कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर एक और विवादित टिप्पणी करते हुए पीएम मोदी को ‘पनौती-ए-आजम’ बता दिया।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस पार्टी ने मोदी को लेकर ‘पनौती’ वाला पोस्टर जारी कर एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। पोस्टर में,1960 की भारतीय ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म मुगल-ए-आजम की पैरोडी है। इसमें पीएम मोदी को पर्दे के पीछे से झांकते हुए दिखाया गया है, जिसमें बोल्ड टेक्स्ट में लिखा गया ‘पनौती-ए-आजम’ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्टर जारी करते हुए कांग्रेस ने लिखा, “पनौती तुम कब जाओगे। इस पोस्टर में कांग्रेस ने पीएम मोदी को चंद्रयान-2 की असफलता, कोरोना और फाइनल में हार के लिए जिम्मेदार बताया है। 

 

pc- Mint


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.