Rajasthan: जालोर जिले में युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्‍या

Samachar Jagat | Thursday, 18 May 2023 11:34:56 AM
Rajasthan: Youth killed by ax in Jalore district

जयपुर। राजस्थान के जालोर जिले के पादरली गांव में बुधवार को एक व्यक्ति ने 22 वर्षीय युवक की कुल्हाड़ी मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार, आरोपी संकलाराम भील (50) को घटना के तुरंत बाद हिरासत में ले लिया गया। स्थानीय लोगों ने आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की।
जालौर की पुलिस अधीक्षक किरण कंग ने बताया कि युवक किशोर सिंह ने कथित तौर पर नशे की हालत में भील को गाली दी थी और उसके पोते की पिटाई की थी। पादरली गांव में दोनों पड़ोसी थे।

कंग ने कहा, "आरोपी ने गुस्से में कुल्हाड़ी से युवक पर हमला कर दिया। पीड़ित के शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखा गया है। स्थिति नियंत्रण में है और शांतिपूर्ण है।"उन्होंने कहा कि पीड़ित के परिजनों के साथ कुछ स्थानीय लोग मुआवजे और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।आहोर के थानाधिकारी गिरधर सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बुधवार शाम बाइक पर किशोर सिंह का पीछा किया और जब वह रुका तो आरोपी ने पीछे से कुल्हाड़ी से तीन बार हमला किया, जिससे पीड़ित की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि इसके बाद आरोपी मृतक का सिर उठाकर ले गया और घटना स्थल से 150 मीटर दूर फेंक दिया।

Pc:Newstrack



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.