Rajasthan Elections 2023: राजस्थान में कांग्रेस के 43 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी, गहलोत कैबिनेट के मंत्रियों को मिला टिकट

Samachar Jagat | Monday, 23 Oct 2023 07:58:02 AM
Rajasthan Elections 2023: Second list of 43 Congress candidates released in Rajasthan, three ministers of Gehlot cabinet got tickets.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के तारीखों के ऐलान के साथ ही अब उम्मीदवारों की लिस्टे भी लगातार सामने आ रही है। भाजपा की दो लिस्टों के साथ ही कांग्रेस ने भी उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। बता दें की कांग्रेस ने पहली लिस्ट के अगएले ही दिन 43 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी।

इस सूची में सीएम गहलोत के कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, परसादी लाल मीणा अर्जुन सिंह बमानिया का नाम भी शामिल है, खाचरियावास सिविल लाइन्स से चुनाव लड़ेंगे. जबिक परसादी लाल मीणा को लालसोट से टिकट दिया गया है. वहीं, बमानिया को बांसवाड़ा से उम्मीदवार बनाया गया है।

बता दें कांग्रेस ने अपनी पहली सूची में 33 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की थी जिसमें सीएम अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और राजस्थान विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी का नाम शामिल था।

 

 

pc- abp neImagewsछवि



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.