Rajasthan Elections 2023: चुनावों से पहले सचिन पायलट को ये बयान सुनकर आलाकमान हो जाएगा....गहलोत पहले ही बता चुके है पायलट को...

Samachar Jagat | Friday, 13 Oct 2023 09:06:52 AM
Rajasthan Elections 2023: The high command will be shocked to hear this statement from Sachin Pilot before the elections... Gehlot has already told Pilot...

इंटरने डेस्क। राजस्थान में चुनावी बिगुल बज चुका है और चौसर बिछ चुकी है। इसके साथ ही अब राजनीतिक पार्टियों के बड़े नेता मैदान में उतरेंगे और एक दूसरे मुकाबला करेंगे यानी के चुनाव लड़ेंगे। बता दें की चुनाव आयोग ने पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया है और इसके साथ ही राजस्थान में 25 नवंबर को मतदान होने जा रहा है।

इसके पहले कांग्रेस नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भी चुनावों को लेकर अपनी बात रखी है। वैसे तो वो अपने विरोध और सीडबल्यूसी में मेम्बर बनाए जाने के बाद शांत है और बार बार वो कांग्रेस के संगठित होने की बात भी दोहरा रहे है। हालांकि इसके पहले पायलट और गहलोत में 36 का आंकड़ा था, लेकिन अब दोनों के बीच शांति है। गहलोत पायलट को आलाकमान भी बता चुके है। 

वहीं तारीखों की घोषणा के साथ ही कांग्रेस की जीत की तैयारी को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा की कांग्रेस संगठित है और एक है हम सब मिलकर चुनाव लड़ने जा रहे है और इस बार हम सरकारें बदलने के रिवाज को ही बदल देंगे। उन्होंने कहा की हम चुनाव जीतकर सरकार रिपीट करेंगे। 

pc- tv9 bharatvarsh



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.