Rajasthan Elections 2023: तीसरी लिस्ट में भी इन दो नेताओं का नाम नहीं आना दे रहा क्या संकेेत? कही आलाकमान ने तो...

Samachar Jagat | Saturday, 28 Oct 2023 08:27:20 AM
Rajasthan Elections 2023: What is the indication that the names of these two leaders are not appearing in the third list? Did the high command...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान हो चुका है और उसके साथ ही राजनीतिक पार्टिया अपने अनने उम्मीदवारों की लिस्टे भी जारी कर रही है। जहां अब तक भाजपा की दो लिस्टे सामने आ चुकी है तो वहीं कांग्रेस ने भी अब तक तीन लिस्टे जारी कर दी है। इन लिस्टों में कई नेताओं के नाम सामने आ चुके है। लेकिन सरकार में नंबर दो की हैसियत रखने वाले नेताजी का नंबर नहीं आया है। 

जी हां कांग्रेस की 19 और प्रत्याशियों की तीसरी सूची जारी हो चुकी है। लेकिन तीसरी सूची में भी मंत्री शांति धारीवाल और मंत्री महेश जोशी का नाम नहीं आ सका है। वैसे ये दोनों नेता ही सरकार में अपनी खास पहुंच रखते है। लेकिन तीन लिस्टों के आ जाने के बाद भी इनका नाम नहीं आना बड़सी सोचने वाली बात है। 

वहीं वही भाजपा छोड़कर दो दिन पहले कांग्रेस में शामिल होने वाली विधायक शोभारानी कुशवाह को धौलपुर सीट से प्रत्याशी बनाया गया है। वे वर्तमान में धौलपुर से ही विधायक हैं। साथ ही बसपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए विधायक वाजिब अली को नगर विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया गया है। 
pc- prokerala.com

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.