Rajasthan: फ्री स्मार्टफोन के लिए लगाए जाएंगे फ्री मोबाइल कैंप, यही से खरीद सकेंगी महिलाए, सीएम देंगे खुद बधाई

Samachar Jagat | Thursday, 13 Jul 2023 08:42:29 AM
Rajasthan: Free mobile camps will be set up for free smartphones, women will be able to buy from here, CM himself will congratulate

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों में अब चार महीने का समय बचा है और इस बचे समय में प्रदेश के सीएम अपने किए गए वादों को पूरा करने में लगे है। साथ ही नई नई योजनाओं से प्रदेश की जनता को सौगात देने में लगे है। ऐसे में सीएम प्रदेश की महिलाओं से किए गए वादे को पूरा करने की तैयारी में है। बताया जा रहा है की इसी महीने से महिलाओं को फ्री स्मार्ट फोन दिए जाएंगे।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 25 जुलाई से योजना लागू करने का वादा किया है। इस योजना में महंगाई राहत कैंप की तरह ही फ्री मोबाइल कैंप लगाए जाएं, जहां महिलाएं पहुंचेंगी और मोबाइल ले सकेगी। बताया जा रहा है की राज्य सरकार स्मार्ट फोन योजना की ब्रांडिंग महंगाई राहत शिविर से भी अधिक जोर-शोर से करना चाह रही है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस योजना को लेकर बताया था की राज्य सरकार 5 से 7 हजार रुपए के बीच कोई एक राशि तय कर स्मार्टफोन योजना के तहत सीधे बैंक अकाउंट में भुगतान करेगी। इसके साथ ही मुख्यमंत्री लाभाविंतों से खुद भी बात करेंगे। 

pc- truejobtree.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.