Rajasthan: वसुंधरा राजे और गजेंद्र सिंह के सरदारपुरा से चुनाव लड़ने को लेकर गहलोत का बड़ा बयान, भाजपा के नेता सुनकर हो जाएंगे....

Samachar Jagat | Saturday, 07 Oct 2023 12:12:25 PM
Rajasthan: Gehlot's big statement regarding Vasundhara Raje and Gajendra Singh contesting elections from Sardarpura, BJP leaders will be shocked to hear...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है दो से तीन दिनों में घोषणाएं भी हो जाएगी। ऐसे में राजनीतिक पार्टियां भी पूरी तैयारी में है। हालांकि बीच बीच में चर्चाएं ये भी चल जाती है की इस बार भाजपा वसुंधरा राजेे को जोधपुर के सरदापुरा से टिकट दे सकती है। ऐसे में खुद सीएम अशोक गहलोत से जब पूछा गया तो उन्होंने इसको लेकर बड़ा बयान दिया।

सरदारपुरा सीट से वसुंधरा राजे को बीजेपी टिकट देने के सवाल पर सीएम गहलोत ने कहा वे अगर सरदारपुरा से चुनाव लड़ती हैं तो इससे बड़ा हमारा सौभाग्य क्या होगा? पूरे देश के अंदर राजस्थान की चर्चा होगी। मेरा मानना है कि वह अगर सामने खड़ी होती हैं तो हम दोनों पूरी कंट्री में चर्चा में आएंगे। इसी बहाने राजस्थान चर्चा में आ जाएगा। 

वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को सरदारपुरा से बीजेपी से टिकट देती है तो यह उनकी पार्टी का मामला है। मोदी जी किसे उम्मीदवार बनाते हैं। यह तो बीजेपी प्रेसिडेंट पर है। 

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.