Rajasthan: चुनाव प्रचार सब छोड़ राजे कई दिनों से दिल्ली में, पार्टी में भूमिका को लेकर 25 सितंबर को होगा फैसला!

Samachar Jagat | Friday, 22 Sep 2023 08:53:32 AM
Rajasthan: Leaving everything behind election campaign, Raje has been in Delhi for many days, decision regarding role in the party will be taken on September 25!

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों में दो महीने से भी कम का समय बचा है और ऐसे में भाजपा और कांग्रेस जोरो शोरो से चुनाव प्रचार में लगी हुई है। इधर भाजपा प्रदेश में परिवर्तन संक्लप यात्रा निकाल रही है, जिनका समापन भी हो गया है। लेकिन अधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा 25 सितंबर को मोदी की सभा में होगी।

इधर भाजपा के चुनाव प्रचार से प्रदेश बीजेपी का लोकप्रिय चेहरा और दो बार की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे दूरी बनाए हुए है। बता दें की राजे लगभग 10 दिनों से दिल्ली में है और पार्टी के की परिवर्तन यात्रा से दूर है। राजस्थान बीजेपी में इस सवाल का जवाब देने की स्थिति में कोई नहीं है और ना हीं यह साफ है कि बीजेपी ने वसुंधरा राजे को चुनाव से दूर कर रखा है या वसुंधरा राजे खुद ही चुनाव से दूर हैं।

यह सवाल इसलिए भी उठ रहा है की जब परिवर्तन यात्रा उनके इलाके झालावाड़ में पहुंची तो वो वहां भी नहीं पहुंची थीं। हालांकि 25 सितंबर को मोदी जयपुर में एक सभा करने जा रहे है और इसी सभा में राजे का नाम का ऐलान भी हो सकता है और कहा जा सकता है की प्रदेश में चुनाव राजे के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। 

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.