Rajasthan: गहलोत की प्रचार प्रसार नीति से नाराज बताए जा रहे कई पार्टी नेता, आलाकमान तक पहुंची शिकायत

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Oct 2023 11:46:50 AM
Rajasthan: Many party leaders are said to be angry with Gehlot's publicity policy, complaint reached the high command.

इंटरने डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक है और राजनीतिक पार्टियां रणनीति बनाने में भी लगी है। लगातार नेता प्रचार प्रसार कर रहे है और प्रचार प्रसार के लिए भी रणनीति के तहत ही काम हो रहा है। लेकिन कांग्रेस नेताओं में सहमति नहीं दिख रही है। चुनावी रणनीति को लेकर कांग्रेस के कई नेता नाराज भी बताए जा रहे है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस नेताओं में नाराजगी की वजह अन्य नेताओं को दरकिनार कर सिर्फ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनकी सरकार के प्रचार-प्रसार को लेकर है। खबरें है की केवल प्रचार प्रसार में गहलोत को ही दिखाया जा रहा है और किसी को नहीं। सूत्रों की माने तो पार्टी नेताओं का कहना है कि अब तक केवल अशोक गहलोत की फोटो के ही होर्डिंग्स और पोस्टर लगाए गए हैं। इंटरनेट मीडिया में भी केवल सीएम का फेस ही दिखाया जा रहा है। 

किसी भी प्रचार सामग्री में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, खरगे, राहुल और प्रियंका गांधी की फोटो का उपयोग नहीं किया गया है। वहीं प्रदेशभर में सड़कों पर लगे होर्डिंग्स ,पोस्टर्स सहित अन्य संसाधनों में यह दिखाने का प्रयास किया गया कि गहलोत के चेहरे पर ही चुनाव लड़ा जा रहा है, जबकि राहुल और प्रियंका ने पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट सहित अन्य नेताओं को सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ने और चुनाव के बाद सीएम को लेकर निर्णय करने का आश्वसन दिया था। खबरंे तो यह भी है की नाराज नेताओं ने अपनी नाराजगी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल तक पहुंचाई है।

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.