Rajasthan: भाजपा नेताओं की राज्यपाल से मुलाकात, राजभवन के बाद सीएम अशोक गहलोत तक पहुंची अब ये बात.....

Samachar Jagat | Saturday, 24 Jun 2023 08:41:30 AM
Rajasthan: Meeting of BJP leaders with the Governor, after Raj Bhavan, this thing reached CM Ashok Gehlot.....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र से भेंट की है। हालांकि इस भेंट में विपक्षी दल भाजपा ने राज्यपाल से मुलाकात कर राज्य में कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर उन्हें ज्ञापन सौंपा है।

इस दौरान राज्यपाल ने इस पत्र को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अग्रेषित करते हुए इसमें उठाए गए बिंदुओं पर समयबद्ध तरीके से प्रभावी कार्रवाई करने के लिए कहा है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो राजभवन की और से जो बयान आया है उसके अनुसार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कई सांसदों, विधायकों के साथ मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने राज्य में ’बिगड़ती कानून-व्यवस्था, भ्रष्टाचार, महिला एवं दलित उत्पीड़न को लेकर ज्ञापन सौंपा है।

वहीं राज्यपाल कलराज मिश्र ने जन प्रतिनिधियों द्वारा संज्ञान में लाए गए विषयों को गंभीरता से लेते हुए इस संबंध में मुख्यमंत्री अशेक गहलोत को पत्र प्रेषित किया है। राज्यपाल को ज्ञापन देने के बाद राजभवन के बाहर विपक्षी दलों के नेताओं ने मीडिया बात करते हुए कहा हमने राज्यपाल से मिलकर ज्ञापन सौंपा है।

pc- kalrajmishra.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.