Rajasthan: पायलट पर आलाकमान के एक्शन को लेकर नया खुलासा, रंधावा नहीं अब इनके कहने पर उठाया जाएगा नया कदम

Samachar Jagat | Friday, 28 Apr 2023 11:19:51 AM
Rajasthan: New disclosure about the high command's action on the pilot, not Randhawa, now a new step will be taken at his behest

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों में भले ही अभी समय हो लेकिन कांग्रेस के बीच चल रही अंदरूनी खींचतान किसी से छुपी नहीं है और इसके बारे में सब जानते भी है। पायलट और गहलोत दोनों के बीच चल रही अदावत में इस बार पायलट बयानबाजी में आगे है। लेकिन गहलोत ने चुप्पी साध रखी है। 

वहीं सचिन के धरना और अनशन को लेकर पार्टी की और से पायलट पर एक्शन को लेकर एक और बयान सामने आया है और ये बयान है राजस्थान में कांग्रेस की नई सह प्रभारी सचिव अमृता धवन का। उन्होंने सचिन पायलट मामले में एक्शन को लेकर जल्दबाजी नहीं करने के संकेत दिए हैं। 

धवन ने कहा  हम बोलने पर दूसरी पार्टियों की तरह सीधे तलवार चलाकर गर्दन नहीं काटते। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा की किसी के मन में पीड़ा है तो वह कह सकता है। अपनी बात रख सकता है। हमें पार्टी ने कांग्रेस को मजबूत बनाने के लिए हैंड्स बनाकर भेजा है। हमारी पार्टी बीजेपी और दूसरी पार्टियों की तरह नहीं है। बोले तो सीधे तलवार से गर्दन ही कटेगी। ऐसा हम नहीं करेंगे। हम सबको सुनेंगे।

फोटो क्रेडिटः aajtak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.